[Hindi] SBI, Jio form partnership for digital platform | SBI and Jio Customers benefit from Jio Payment Bank

SBI and Jio Customers benefit from Jio Payment Bank

Jio और SBI ने ग्राहकों को नेक्स्ट जेनरेशन बैंकिग सेवा प्रदान कराने के लिए करार किया है। Jio के My Jio App और भारतीय स्टेट बैंक के SBI Yono App प्लेटफार्म को संघटित करके ओमनी चैनल बनाया गया है। Sbi के Yono डिजिटल बैंकिंग सेवा का लाभ अब My Jio App के जरिए भी लिया जा सकेगा। जियो के साथ हुए समझौते का लाभ भारतीय स्टेट बैंक के ग्रामीण क्षेत्रों के यूजर्स को होगा। जियो के नेटवर्क की वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में खराब नेटवर्क की समस्या का समाधान मिलेगा। आपको बता दें कि आज देश के 97 फीसद क्षेत्र में रिलायंस जियो की कनेक्टिविटी है।

Jio Payment Bank से SBI और JIO ग्राहकों को फायदा होता है

डिजिटल भागीदारी को मजबूत करने के लिए समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह भागीदारी न सिर्फ JIO और SBI की संयुक्त उद्यम jio payment Bank के लिए की गई है, बल्कि यह उससे बढ़कर है। साथ ही इस भागीदारी का लक्ष्य अपने Customers को कई गुणा बढ़ाना है।

Jio और SBI यूजर्स को मिलेगा काफी अच्छी सुविधाएं

SBI यूजर्स अपने SBI reward points का इस्तेमाल Jio के किसी भी प्लेटफार्म पर कर सकेंगे। इसके अलावा रिलायंस जियो भारतीय स्टेट बैंक को नेटवर्क और कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान करेगी। शहरी और ग्रामीण इलाकों में जियो का हाइएस्ट क्वॉलिटी नेटवर्क SBI को वीडियो बैंकिंग और दूसरी ऑन-डिमांड सर्विसेज लॉन्च करने की सहूलियत देगा.


  • इस मौके पर भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा, 'भारत के सबसे बड़े बैंक होने के नाते डिजिटल बैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए दुनिया के सबसे बड़े नेटवर्क के साथ समझौता करके हम काफी उत्साहित हैं। तालमेल के सभी क्षेत्र दोनों के लिए लाभदायक हैं और इससे एसबीआई के ग्राहकों के लिए डिजिटल सेवाएं बेहतर होंगी।'
  • इस मौके पर रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बोलते हुए कहा, 'भारतीय स्टेट बैंक का ग्लोबली कस्टमर बेस काफी ज्यादा है। जियो अपने और एसबीआई के उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजिटल सेवाओं के अपने नेटवर्क का इस्तेमाल करने के लिए प्रतिबद्ध है।'
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner